Google and Mobile phone Huawei settle Nexus 6P bootloop class action suit

Google and Mobile phone Huawei

Nexus लाइन लंबे समय से मृत है लेकिन इसके बूटलूप का भूत Google और इसके सहयोगियों को परेशान करता है। वे आखिरकार उस आखिरी अध्याय के करीब आने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो सकते हैं, भले ही इसका मतलब लाखों का भुगतान हो। ऐसा लगता है कि लगभग दो साल पुराने क्लास एक्शन के मुकदमे के लिए Google और हुआवेई के खिलाफ नेक्सस 6P बूटलूप समस्याएँ दर्ज की गई हैं, दोनों ने इसे अदालत से बाहर निपटाने का फैसला किया है और एक बार के लिए गाथा को समाप्त कर दिया है। सब।

2015 नेक्सस 6P हुआवेई का पहला नेक्सस था और यह आखिरी भी। यह देखते हुए कि चीजें कैसे हुईं, यह बिल्कुल आश्चर्यजनक नहीं है। फोन अपने “विसर” डिजाइन के लिए प्रसिद्ध था लेकिन वास्तव में इसे अलग करने के लिए इसके कुख्यात बूटलूप थे। दो साल बाद, उपयोगकर्ता पर्याप्त Google और Huawei को सौंप देते हैं।

मुकदमा में आरोप लगाया गया है कि कंपनियां डिवाइस वारंटी के उल्लंघन में थीं क्योंकि उन्हें बूटलूप समस्या के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने इसे संबोधित नहीं किया। यह देखते हुए कि उपयोगकर्ता कितने मुखर प्रभावित हुए हैं, यह लगभग असंभव है कि वे शिकायतों से चूक गए। इससे भी बुरी बात यह है कि Google और Huawei नेक्सस 6P को पूरी तरह से हार्डवेयर की खामियों को जानते हुए भी बेचना जारी रखा।

मामले को और लंबा खींचने के बजाय, दोनों इस मामले को सुलझाने के लिए सहमत हुए और $ 9.75 मिलियन का समझौता किया। उस का थोक अभियोगी के पास जाएगा जो $ 400 प्रत्येक के रूप में प्राप्त कर सकता है। हालांकि, यह मुकदमा में उनकी भागीदारी पर निर्भर करता है और चाहे वे पहले से ही कुछ मुआवजे पर जाएं। जिन लोगों को पिछले वारंटी एक्सचेंज प्रोग्राम में Pixel XL मिला है, उन्हें केवल 10 डॉलर ही मिल सकते हैं।

निपटान को अभी भी एक न्यायाधीश द्वारा अगले महीने एक सुनवाई में अनुमोदित किया जाना है। अगर ऐसा होता है, तो Google नेक्सस फोन को बूट करने के लिए आखिरकार सभी पुलों को जला दिया है। एक बूटलूप पर जो न केवल नेक्सस 5 एक्स बल्कि अन्य एलजी-ब्रांड वाले फोन को भी प्रभावित करता है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Show Buttons
Hide Buttons